thakuranoopsingh

thakuranoopsinghद लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9thakuranoopsinghद लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9thakuranoopsinghद लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9thakuranoopsinghद लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9thakuranoopsinghद लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9thakuranoopsinghद लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9

के तहत दायर:

द लास्ट टाइम द ब्राउन्स सैक रिकॉर्ड टूट गया था

हम सभी माइल्स से प्यार करते हैं, लेकिन आइए एक मिनट के लिए क्ले नाम के एक व्यक्ति को याद करें

यह लड़का भी अपने पिता, अपने भाई और अपने बेटे की तरह एक महान गेंद खिलाड़ी था

इस सप्ताह के अंत में हम अभूतपूर्व माइल्स गैरेट के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि का जश्न मनाने की संभावना रखते हैं - क्लीवलैंड के सभी विश्व रक्षात्मक अंत/अपराध-विश्व-मलबे। यह कि वह इस मील के पत्थर को पार करने वाला है, पांच सीज़न में सिर्फ एक बरौनी काफी उल्लेखनीय है। आदमी पहले ही पौराणिक स्थिति में पहुंच चुका है।

हालाँकि उनकी दूसरी-सांसारिकता उनके करियर के पूरे जीवन और उसके बाद भी पुरानी है। यहां हम एक और दिग्गज के लिए बहुत अलग समय के दौरान अलग-अलग प्रकार के सप्ताहांत देख रहे हैंBrowns ' रक्षक। क्ले मैथ्यूज, मेरे पसंदीदा सभी समय के खिलाड़ियों में से एक होने के अलावा, 70 के दशक के अंत में, 80 के दशक के अंत में और 90 के दशक की शुरुआत में क्लीवलैंड के लिए स्थिरता की चट्टान थी, और करियर के बोरे के लिए वर्तमान ब्राउन के रिकॉर्ड धारक थे। उन्होंने 20 दिसंबर 1992 को यह रिकॉर्ड तोड़ा।

सेटनंबर: X44844

ब्राउन के हेड कोच बिल बेलिचिक के लिए यह दूसरा एनएफएल सीज़न था, और यहां सप्ताह 16 में टीम अभी भी प्लेऑफ़ स्थान के लिए जीवित थी, 7-7 पर खेल में आ रही थी। बर्नी कोसर 2 सप्ताह में लगी चोट के कारण वर्ष के अधिकांश समय चूकने के बाद शीर्ष पर वापस आ गया था। प्रतिद्वंद्वी ह्यूस्टन ऑयलर्स था, जो खुद वाइल्ड कार्ड स्पॉट के लिए लड़ रहा था और ऐसा अपने शुरुआती क्वार्टरबैक वॉरेन मून के बिना कर रहा था।

इससे पहले सीज़न में जब भूमिकाएं उलट दी गई थीं, और ब्राउन ने अपने घरेलू मैदान पर ऑइलर्स को आसानी से हराया था। क्लीवलैंड पर जीत के साथ अंदर जाने के लिए यह सब ठीक हैस्टीलर्स सप्ताह 17 में। इसे और अधिक लाभप्रद बनाने के लिए, ह्यूस्टन ने एक अद्वितीय आक्रामक दृष्टिकोण अपनाया जो उस दिन के लिए बहुत ही असामान्य था। जबकि अधिकांश टीमें अभी भी मुख्य रूप से रनिंग गेम पर निर्भर थीं, ऑयलर्स ने "रन एंड शूट" नामक कुछ चलाया।

यह मूल रूप से "10" कर्मियों (एक पीछे चल रहा, चार व्यापक रिसीवर) हर नाटक था। ऐसा लगता है कि यह काम नहीं करेगा लेकिन चूंकि किसी और ने ऐसा नहीं किया, इसलिए अधिकांश टीमों के पास ह्यूस्टन के कई प्रतिभाशाली रिसीवरों के साथ लटकने के लिए एथलीट नहीं थे। यह उस तरह के चल रहे खेल के न होने की कीमत पर आया था जो उन दिनों आम था और आवश्यक माना जाता था। हालांकि, वे लोरेंजो व्हाइट और गैरी ब्राउन को पसंद करने वाले कुछ बड़े भागदौड़ वाले दिनों का मंथन करने में सक्षम थे, लेकिन मैं पीछे हट गया।

बिंदु यह है कि यह एक पास-भारी अपराध था (रोस्टर पर एक तंग अंत भी नहीं था) क्लीवलैंड में दिसंबर का खेल उनके शुरुआती क्वार्टरबैक के बिना खेल रहा था। यदि आप ऑयलर्स के बारे में नहीं जानते हैं, तो वे इसके अग्रदूत थेटेनेसी टाइटन्स और इस समय वे हमारे डिवीजन (पुराने एएफसी सेंट्रल) में थे। इस प्रकार, यह जीतने योग्य था, अनिवार्य रूप से एक प्लेऑफ गेम, और हमें हर फायदा था।

यह सर्वविदित था कि क्ले मैथ्यूज बोरियों के क्लब रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए दरवाजे पर था। पिछले सप्ताह डेट्रॉइट के विरुद्ध बंद होने के बाद भी वह जेरी शेर्क से पीछे था। मजे की बात यह है कि 1992 ब्राउन के लिए मैथ्यूज का 15वां सीजन था। फिर भी एक सांख्यिकीय दृष्टिकोण से, यह बोरियों के लिए उनका दूसरा सर्वश्रेष्ठ सत्र था (9, 1984 में उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ 12 था)।

ब्राउन के लिए अपने लंबे कार्यकाल में क्ले मैथ्यूज बिल्कुल ईडीजीई रशर नहीं थे। वह निश्चित रूप से राहगीर को दौड़ाता था और ऐसा अक्सर (जाहिर है) करता था लेकिन वह वास्तव में एक अधिक अच्छी तरह से गोल स्टैंड-अप लाइनबैकर था। उन्होंने अपने उन्नीस साल के करियर में 16 इंटरसेप्शन और लगभग 1,600 टैकल किए (जिनमें से अंतिम तीन के साथ बिताया)अटलांटा फाल्कन्स ) यह कहने के लिए पर्याप्त है, क्ले एक प्रिय प्रशंसक पसंदीदा था और उस दिन स्टेडियम में सभी को उम्मीद थी कि वह घर पर रिकॉर्ड तोड़ सकता है।

क्लीवलैंड ने खेल को अच्छी तरह से शुरू किया, क्योंकि एक प्रारंभिक अवरोधन कोसर से रॉन वोल्फली (विशेष टीम मावेन और वर्तमान दिन कार्डिनल्स के रेडियो रंग कमेंटेटर) के लिए एक छोटे टचडाउन पास में बदल दिया गया था। केविन मैक के नेतृत्व में ग्राउंड गेम (क्योंकि यह उनका आखिरी महान खेल था) ने अपराध को फिर से दरवाजे पर लाने में मदद की और इस बार जेम्स जोन्स से बचाव के लिए एक छोटे टीडी ने ब्राउन को शीर्ष 14-3 पर रखा। जब ब्राउन ने चौथे क्वार्टर के बीच में एक गोल लाइन स्टैंड को पूरा किया, तब तक मैथ्यूज ने पहले ही बोरी को सुरक्षित कर लिया था जिसने शेर्क के रिकॉर्ड को बांध दिया था।

ब्राउन घड़ी को रन आउट करने में असमर्थ थे और ह्यूस्टन को गेंद वापस मिल गई और इस बार कर्टिस डंकन को टचडाउन पास पर एंडज़ोन में डाल दिया। यह समय घटने के साथ इसे 14-10 कर देगा। ब्राउन एक बार फिर से रन आउट करने के लिए उत्तराधिकार में पर्याप्त डाउन प्राप्त करने में असमर्थ हैं, इसलिए वे लगभग 1:20 शेष के साथ गेंद को ऑयलर्स को वापस दे देते हैं।

पहले डाउन पर कार्लसन वापस पास करने के लिए गिरा, लेकिन लाइन के बाईं ओर से दबाव कठिन आया और यह मैथ्यूज था! साल की सबसे बड़ी ड्राइव में उन्हें रिकॉर्ड तोड़ बोरी मिली। उस समय खेल के लिए जो मायने रखता था, उसके साथ संयुक्त उपलब्धि के कारण, जगह पूरी तरह से हिल गई थी। मान्यता के लिए खेल को पल भर के लिए रोक दिया गया था। यह एक अविश्वसनीय रूप से शानदार क्षण था।

ऑइलर्स ने टाइमआउट बुलाया था और दूसरे और 20 के लिए सेट कर रहे थे। स्टेडियम पूरे टाइमआउट में डेसीबल स्तर पर नहीं रुका और केवल बढ़ गया क्योंकि कार्लसन ने सभी को सही ढंग से लाइन में खड़ा करने की कोशिश की। वह तस्वीर लेता है और तुरंत फिर से दबाव में आ जाता है ...

फिर वह आलस्य से इसे दौड़ने वालों के सिर पर और लोरेंजो व्हाइट के हाथों में छोड़ देता है। व्हाइट चारों ओर मुड़ता है और किनारे पर दौड़ने के लिए आगे बढ़ता है। 65 गज। वस्तुतः 15 सेकंड पहले की जुबली पूरी तरह से वाष्पित हो गई थी। कुछ नाटकों के बाद कार्लसन ने अर्नेस्ट गिवेंस को आगे के स्कोर के लिए मारा और वह 1992 सीज़न के लिए ऐसा करेगा।

एक सीज़न के दर्दनाक अंत के रूप में, यह शायद शीर्ष 10 में भी नहीं है। हालाँकि, एक भूली हुई टीम के खिलाफ खेल में कुछ ही क्षणों के लिए, क्ले मैथ्यूज को मैदान पर किंवदंती के रूप में मनाया जाता था कि वह था .

जब माइल्स गैरेट ने उसे पछाड़ दिया और अपने लिए रिकॉर्ड बना लिया, तो आइए आशा करते हैं कि उसका उत्सव थोड़ा लंबा चल सकता है।