indvsnam

indvsnamब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indvsnamब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indvsnamब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indvsnamब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indvsnamब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indvsnamब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9

के तहत दायर:

ब्राउन मिडफ़ील्ड आर्टवर्क पेश करते हैं जो है: ब्राउनी द एल्फ

50-यार्ड लाइन में 2016 से कोई लोगो नहीं है

2022 के लिए, ब्राउन के पास एक प्रतियोगिता थी जिसमें प्रशंसक नए मिडफ़ील्ड लोगो और अंत क्षेत्र चिह्नों पर वोट कर सकते थे। कोई आश्चर्य नहीं, विजेता ब्राउनी द एल्फ का मूल कार्टून है।

अच्छी तरह की।

दरअसल, पुराने प्यारे लोगो के कई नए पहलू हैं। उस पर और बाद में। ब्राउनी द एल्फ की उत्पत्ति लंबी है, इसलिए यहां पर प्रकाश डाला गया है।

ब्राउनी द एल्फ का पहला चित्रण a . में दिखाई दियाक्लीवलैंड प्लेन-डीलरमियामी सीहॉक्स के खिलाफ आगामी ब्राउन्स होम गेम के लिए विज्ञापन 6 सितंबर को क्लीवलैंड म्यूनिसिपल स्टेडियम में खेला जाएगा, जिसमें 81,000 का आयोजन किया गया था।

क्लीवलैंड रैम्स ने 1945 में एनएफएल खिताब पर कब्जा कर लिया था और तुरंत लॉस एंजिल्स चले गए जब 1946 में नए ऑल-अमेरिका फुटबॉल सम्मेलन ने अपना पहला सत्र शुरू किया और क्लीवलैंड को फ्रैंचाइज़ी से सम्मानित किया गया।

नई क्लीवलैंड टीम को ओहियो राज्य के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ी पॉल ब्राउन द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। कोच ब्राउन ने जो कुछ भी छुआ उसके खिलाफ राम्स प्रतिस्पर्धा नहीं करना चाहते थे, साथ ही उनका गेट हर सीजन में बहुत अच्छा नहीं था। उन्होंने लीग पार्क में अपना घरेलू खेल खेला, एक बेसबॉल स्टेडियम जिसमें केवल 22,500 संरक्षक बैठे थे। क्लीवलैंड में अपने अंतिम वर्ष में, लीग खिताब जीतने के बावजूद रैम्स को $64,000 का नुकसान हुआ।

क्लीवलैंड को आधिकारिक तौर पर "ब्राउन" नाम दिए जाने के बाद, मालिक मिकी मैकब्राइड अपने नए क्लब का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक लोगो चाहते थे। वह एक बड़े नोट्रे डेम प्रशंसक थे और उनकी लड़ाई आयरिशमैन चित्रण से प्यार करते थे। लेकिन "ब्राउन्स" किस प्रकार का लोगो बनाता है? एक मिठाई? कीचड़? स्टीलर्स के प्रशंसक आपको यहां कुछ कुत्ते के निष्कर्षण का एक अच्छा जवाब दे सकते हैं।

मैकब्राइड ने ब्राउनी की खोज की। ये उत्तरी अंग्रेजी द्वारा आविष्कार किए गए पौराणिक जीव थे। वे छोटे बच्चों और नौकरों को अपने काम करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कुछ चाहते थे। ब्राउनीज का उनका आविष्कार यह था कि ये जीव रात में बाहर निकलेंगे और मदद करेंगे। इसने अपने आप में बच्चों और मदद को बहुत उत्सुक बना दिया इसलिए उन्होंने काम पूरा होने तक काम करना जारी रखा।

प्रत्येक एएएफसी और एनएफएल क्लब का अपना कार्टून लोगो था। सैन फ्रांसिस्को 49ers ने एक रूटिन 'टोटिन' गनस्लिंगर प्रदर्शित किया। पोलो ग्राउंड्स के बीच में न्यूयॉर्क फुटबॉल जायंट्स के पास यह विशाल क्वार्टरबैक था। पिट्सबर्ग स्टीलर्स का लोगो एक स्टील वर्कर था, जो स्टील के गर्डर पर रहते हुए फुटबॉल को लात मारने वाली हार्ड हैट के साथ पूरा होता था।

जिसका अर्थ है कि उनकी टीम के बचकाने चित्र आदर्श थे।

अब जब मैकब्राइड ने अपना लोगो आइडिया सेट कर लिया था, पॉल ब्राउन अपने मैसिलन कोचिंग के दिनों से एडी स्मॉल नाम के एक कलाकार को जानते थे। अपनी पहली राज्य हाई स्कूल चैंपियनशिप जीतने के बाद कोच ब्राउन के लिए एक कलात्मक पट्टिका करने के लिए छोटे को कमीशन दिया गया था। फुटबॉल के खेल के अनुरूप छोटे ने ब्राउनी चरित्र को आकर्षित किया। यह तब पहले गेम के विज्ञापन में दिखाई दिया।

पॉल ब्राउन ने चरित्र का नाम "ब्राउनी" रखा, जो डाउनटाउन मैसिलन में एक डाउनटाउन बिल्डिंग पर चित्रित रूट बियर साइन के बाद था। ब्राउनी कारमेल क्रीम रूट बीयर का लोगो अंग्रेजी ब्राउनी जैसा दिखने वाला एक असभ्य प्राणी था। ब्राउनी रूट बीयर ने 1929 में उत्पादन शुरू किया और हाल ही में मूल नुस्खा खरीदा गया था और ब्रांड विभिन्न सुपरमार्केट और ऑनलाइन पर बेचा जाता हैसोडाएम्पोरियम.कॉम.

ब्राउन के दो सीधे एएएफसी खिताब जीतने के बाद, 1948 में ब्राउनी को एक ताज पहने हुए दिखाया गया था। एक समय में, उन्हें "ब्राउनी एल्फ" कहा जाता था। ब्राउनी में बढ़ी दिलचस्पी का प्रत्यक्ष परिणाम थासादा-व्यापारी कार्टूनिस्ट डिक डुगन। वह हर खेल के लिए ब्राउनी (या भारतीयों के लिए चीफ वाहू) का चित्रण करेंगे। एक पाठक सिर्फ कार्टून देखकर ही बता सकता है कि ब्राउन या भारतीय जीत गए हैं या नहीं।

टॉमी फ्लिन, एक छोटा व्यक्ति, ब्राउन का सहायक उपकरण प्रबंधक था जो खेल के दिनों में ब्राउनी के रूप में तैयार होता था। 1950 में जब क्लीवलैंड का एनएफएल में विलय हो गया, तो स्थापित लीग ने "मामूली लीग सामान" का दावा करते हुए फ्लिन की साइडलाइन हरकतों से छुटकारा पा लिया।

1953 में, केवल दो एनएफएल क्लबों में हेलमेट लोगो था - लॉस एंजिल्स रैम्स और बाल्टीमोर कोल्ट्स। कोच ब्राउन ने अपने ट्रेनर लियो मर्फी को ब्राउनी के साथ एक हेलमेट पेंट करने के लिए कहा कि यह कैसा दिखेगा। एक बार समाप्त होने के बाद, कोच ब्राउन ने एक नज़र डाली और कहा कि उन्हें इससे नफरत है और वह वह था। मर्फी की मृत्यु के बाद, उनके बच्चों ने अपने पिता के तहखाने में वही हेलमेट पाया।

आर्ट मोडेल ने 1961 में ब्राउन्स को खरीदा और ब्राउनी को स्थायी रूप से आश्रय दिया। मॉडेल को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "ब्राउन के मालिक के रूप में मेरा पहला आधिकारिक कार्य उस छोटे f***er से छुटकारा पाना होगा।"

1961 मीडिया गाइड

और बिल्कुल वही हुआ। 1961 के मीडिया गाइड ने ब्राउनी को प्रदर्शित किया जबकि 1962 के संस्करण में जिम ब्राउन का चित्रण किया गया।

जब अल लर्नर और कारमेन पॉलिसी ने 1999 में नए ब्राउन खरीदे, तो उन्होंने ब्राउनी को फिर से स्थापित किया। कई प्रशिक्षण शिविरों ने ब्राउनी को कैंप लोगो: 2006, 2018 और 2022 के रूप में इस्तेमाल किया है। 2009 में क्लीवलैंड के किनारे पोंचो में ब्राउनी की उपस्थिति थी। ब्राउन के पूर्व छात्रों के लोगो में ब्राउनी इसका केंद्रबिंदु है।

हसलाम द्वारा ब्राउन खरीदने के बाद, ब्राउनी लोगो को समाप्त करने के लिए एक याचिका शुरू की गई थी। यदि आप सहमत हैं, तो साइन अप करें और आप उनकी सूची में #16 हो सकते हैंhttps://www.change.org/p/cleveland-browns-the-brownie-elf-most-be-abolsih . ध्यान दें कि "निकालें" गलत वर्तनी है।

2020 में, न्यू एरा ने एक टोपी तैयार की जो ब्राउनी की तरह दिखती थी "ब्लैकफेस" में थी।

तो, यहाँ एक स्थिति है। यदि ब्राउनी ब्राउनी है और योगिनी नहीं है, तो उसे ब्राउनी द एल्फ क्यों कहा जाता है? "एल्फ" भी कहाँ से आया? वे क्लीवलैंड एल्वेस नहीं हैं। और अगर वह योगिनी नहीं, बल्कि एक ब्राउनी है, तो क्या उसे "ब्राउनी द ब्राउनी" नहीं होना चाहिए?

डीबीएन ब्राउन मीडिया संबंध विभाग से संपर्क किया। उनकी प्रतिक्रिया थी, कि यदि उनका नाम "ब्राउनी द एल्फ" है तो वह एक योगिनी होना चाहिए।

ठीक है, मिडफ़ील्ड पर नए लोगो पर वापस।

सबसे पहले, यह फ्रिगिन 'विशाल, रंगीन है और यदि आप ब्राउनी के साथ बड़े हुए ब्राउन प्रशंसक हैं तो बहुत अच्छा लग रहा है।

स्मॉल के मूल चित्र की तुलना करते समय, कुछ अंतर हैं।

एक के लिए, उसका चेहरा अब एक छोटे लड़के के बजाय अधिक भद्दी दिखाई देता है। दूसरे, उसके गुलाबी गाल गायब हैं। इसके बाद, उसके बाल अब किस्में में नहीं बल्कि एक बड़े समूह में हैं। चौथा अवलोकन, उसकी टोपी छोटी है। नंबर 5: ब्राउनी अब छोटी आस्तीन में है। सीस, कड़े हाथ पर उसके अंगूठे को देखो। यह एक उंगली की तरह अधिक दिखता है, और यह उसके हाथ से अजीब तरह से स्थित है। 7: ब्राउनी छोटी होती है। उनके आगे के विस्तारित पैर को छोटा कर दिया गया है। और अंत में, यह बहुत बड़ा है: उसके जूते अब साफ नहीं हैं।

मतदान

आपने क्या कहा? क्या आपको नया मिडफ़ील्ड लोगो पसंद है?

  • 52%
    अच्छा लग रहा है
    (164 वोट)
  • 12%
    मुझे पसंद है कि अंतरिक्ष स्टेशन इसे देख सके
    (38 वोट)
  • 8%
    एक भी पंखा नहीं
    (26 वोट)
  • 10%
    इसके बजाय ब्राउन हेलमेट पसंद करेंगे
    (32 वोट)
  • 16%
    इसके बजाय एक dawg प्रतिपादन पसंद करेंगे
    (53 वोट)
कुल 313 वोटअभी मतदान करें