indiatourofengland2021

indiatourofengland2021क्लीवलैंड ब्राउन: एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indiatourofengland2021क्लीवलैंड ब्राउन: एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indiatourofengland2021क्लीवलैंड ब्राउन: एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indiatourofengland2021क्लीवलैंड ब्राउन: एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indiatourofengland2021क्लीवलैंड ब्राउन: एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9indiatourofengland2021क्लीवलैंड ब्राउन: एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9

के तहत दायर:

एनएफएल ने पूर्व अटॉर्नी जनरल को देशौन वाटसन मामले में अपील सुनने के लिए टैप किया

लीग एनजे के पूर्व अटॉर्नी जनरल पीटर सी हार्वे की ओर रुख कर रहा है, जिन्होंने डलास आरबी ईजेकील इलियट की व्यक्तिगत आचरण जांच के दौरान एनएफएल को सलाह दी थी।

जेफ लैंग / यूएसए टुडे नेटवर्क

एनएफएल आयुक्त रोजर गुडेल ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने न्यू जर्सी के पूर्व अटॉर्नी जनरल पीटर सी। हार्वे को लीग की अपील सुनने के लिए नामित किया है।क्लीवलैंड ब्राउन्सक्वार्टरबैक देशन वाटसन का निलंबन।

वॉटसन को नियुक्तियों के दौरान यौन दुराचार का आरोप लगाने वाले 30 मालिश चिकित्सकों पर लीग की व्यक्तिगत आचरण नीति का उल्लंघन करने के लिए स्वतंत्र अनुशासनात्मक अधिकारी न्यायाधीश सू एल रॉबिन्सन द्वारा सोमवार को छह-गेम निलंबन जारी किया गया था।

लीग, जैसा कि एनएफएल प्लेयर्स एसोसिएशन के साथ सामूहिक सौदेबाजी समझौते द्वारा अनुमत है, सत्तारूढ़ अपील कर रहा है और उम्मीद की जाती है कि वह एक कठोर सजा की मांग करेगा, जिसमें एक लंबा निलंबन, उपचार और जुर्माना शामिल है।

हार्वे की नियुक्ति की घोषणा करते हुए, लीग ने एक संघीय अभियोजक के रूप में उनके काम के साथ-साथ लीग कार्यालय के साथ काम करने के उनके पिछले अनुभव पर प्रकाश डाला।

बयान पढ़ता है:

"श्री। हार्वे ने न्यू जर्सी के अटॉर्नी जनरल के रूप में कार्य किया और अब न्यूयॉर्क में पैटरसन बेल्कनैप फर्म में भागीदार हैं। उन्होंने संघीय अभियोजक के रूप में भी काम किया है। घरेलू हिंसा और यौन हमले सहित आपराधिक कानून में उनकी गहरी विशेषज्ञता है, और उन्होंने एनएफएल की व्यक्तिगत आचरण नीति सहित कार्यस्थल नीतियों के विकास और कार्यान्वयन पर एनएफएल और अन्य पेशेवर लीगों को सलाह दी है। श्री हार्वे ने अन्य मध्यस्थता में आयुक्त के नामिती के रूप में भी कार्य किया है।

"एनएफएल की अपील से पता चलता है कि, न्यायाधीश रॉबिन्सन द्वारा किए गए निष्कर्षों के आधार पर, अनुशासन को एक पेशेवर मूल्यांकन और चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा निर्धारित उपचार, एक उचित जुर्माना, और एक लंबा निलंबन शामिल करने के लिए संशोधित किया जाना चाहिए। सामूहिक सौदेबाजी समझौते के तहत, श्री हार्वे का लिखित निर्णय 'विवाद के पूर्ण, अंतिम और पूर्ण निपटान का गठन करेगा और खिलाड़ी (खिलाड़ियों), क्लब (ओं), और पार्टियों' पर CBA के लिए बाध्यकारी होगा।"

अपील पर "त्वरित आधार" पर सुनवाई की जाएगी और रॉबिन्सन के 16-पृष्ठ के फैसले की समीक्षा करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा, जिसका अर्थ है कि रिकॉर्ड में कोई सबूत या गवाही नहीं जोड़ी जाएगी।

एनएफएल के साथ हार्वे के पिछले काम में जांच के दौरान सलाहकार के रूप में कार्य करना शामिल थाडलास काउबॉय घरेलू हिंसा के आरोपों पर ईजेकील इलियट को वापस चलाना। हार्वे ने लीग को विकसित करने और फिर अपनी व्यक्तिगत आचरण नीति को लागू करने में भी मदद की, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि अपील सुनने के लिए गुडेल द्वारा उसे एक आरामदायक विकल्प बना दिया गया है।

इसके अलावा, हार्वे फ्यूचर्स विदाउट वायलेंस के निदेशक मंडल में शामिल हैं, जो एक समूह है जो घरेलू हिंसा, यौन हमले और बचपन के आघात नीति के मुद्दों पर केंद्रित है। न्यू जर्सी के अटॉर्नी जनरल के रूप में अपने समय के दौरान, उन्होंने राज्य की यौन आक्रमण प्रतिक्रिया टीम / यौन आक्रमण नर्स परीक्षक कार्यक्रम को बेहतर बनाने के लिए काम किया, जो यौन उत्पीड़न पीड़ितों को न्याय प्रणाली द्वारा पीड़ित होने के डर से मदद लेने के लिए सुरक्षित महसूस करने में मदद करता है,क्लीवलैंड डॉट कॉम की मैरी के कैबोट के अनुसार.

हार्वे वर्तमान में एक हैपैटरसन बेल्कनापी की न्यूयॉर्क सिटी लॉ फर्म के साथ भागीदार.

एनएफएलपीए के पास अपील का जवाब देने के लिए शुक्रवार तक का समय है और एक उम्मीद है कि संघ संघीय अदालत में किसी भी अतिरिक्त सजा के लिए लड़ेगा, हालांकि तथ्य यह है कि लीग जो कदम उठा रही है वह सीबीए के तहत आता है, जिससे संघ के लिए जीत मुश्किल हो सकती है। .