btsmerch

btsmerchक्लीवलैंड ब्राउन ने दो दिग्गजों को पीयूपी सूची में रखा - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9btsmerchक्लीवलैंड ब्राउन ने दो दिग्गजों को पीयूपी सूची में रखा - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9btsmerchक्लीवलैंड ब्राउन ने दो दिग्गजों को पीयूपी सूची में रखा - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9btsmerchक्लीवलैंड ब्राउन ने दो दिग्गजों को पीयूपी सूची में रखा - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9btsmerchक्लीवलैंड ब्राउन ने दो दिग्गजों को पीयूपी सूची में रखा - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9btsmerchक्लीवलैंड ब्राउन ने दो दिग्गजों को पीयूपी सूची में रखा - डॉग्स बाय नेचर - diamondexch9

के तहत दायर:

ब्राउन दो दिग्गजों को PUP सूची में रखते हैं

डेनजेल वार्ड (पैर) और जैक कोंकलिन (घुटने) बुधवार को ब्राउन ओपन ट्रेनिंग कैंप के रूप में जाने के लिए तैयार नहीं हैं।

निक कैममेट / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

क्लीवलैंड ब्राउनमंगलवार को सक्रिय/शारीरिक रूप से प्रदर्शन करने में असमर्थ सूची में डेनजेल वार्ड और राइट टैकल जैक कॉंकलिन को रखा गया।

यह बेरिया में प्रशिक्षण शिविर की शुरुआत की पूर्व संध्या पर फ्रैंचाइज़ी के कई लेन-देन में से एक था।

वार्ड और कोंकलिन के अलावा, टीम ने रक्षात्मक टैकल शेल्डन डे, जो पीठ की चोट से जूझ रहे हैं, और लाइनबैकर एंथनी वॉकर जूनियर, जिन्हें कमर की चोट है, को सक्रिय / गैर-फुटबॉल चोट सूची में रखा।

अंत में, ब्राउन ने सक्रिय / गैर-फुटबॉल बीमारी की सूची में व्यापक रिसीवर जेवन विम्स को रखा।

वार्ड टीम के अनिवार्य मिनीकैंप के अंतिम दिन पैर की चोट से जूझ रहे हैं। जबकि उन्हें कथित तौर पर एक महत्वपूर्ण चोट का सामना नहीं करना पड़ा, यह तथ्य कि वार्ड जाने के लिए तैयार नहीं है, थोड़ा निराशाजनक है, विशेष रूप से यह देखते हुए कि ब्राउन ने उन्हें ऑफ सीजन में एक प्रमुख अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर किए।

कोंकलिन के खिलाफ 28 नवंबर के खेल में उनके घुटने में एक फटी हुई पटेला कण्डरा का सामना करना पड़ाबाल्टीमोर रेवेन्सऔर दिसंबर में सर्जरी हुई।वह कथित तौर पर अपने पुनर्वसन में "समय से पहले" रहा है, लेकिन जाहिरा तौर पर अब तक नहीं है कि वह अभ्यास क्षेत्र में हिट करने में सक्षम है।

वार्ड, कॉंकलिन, डे, वॉकर और विम्स सभी सक्रिय रोस्टर पर बने रहते हैं और एक बार फिजिकल पास होने के बाद अपनी संबंधित सूची से बाहर आने के योग्य होते हैं।

तब तक, शायद आज की खबरों को एनएफएल में प्रशिक्षण शिविरों के खुलने के रूप में आम तौर पर तैयार करने के लिए सुरक्षित है, हालांकि कोंकलिन की चोट की प्रकृति अभी भी यह देखने के लिए वारंट करती है कि वह कब मैदान पर वापस आ सकता है। .